कानपुर: दोस्त ने बाइक मकैनिक को ईंट से कूंचकर उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। नजीराबाद इलाके के लक्ष्मीरतन कॉलोनी के पास 53 वर्षीय बाइक मकैनिक फूलबदन की ईंट से कूंचकर हत्याकर दी गई। पुलिस ने अब इस मामले का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक फूलबदन की हत्या उसके दोस्त रमन गुप्ता ने की थी। आरोपी रामन फूलबदन की दुकान के बाहर बिस्तर बिछाकर सोता था। घटना की रात फूलबदन ने उसका बिस्तर दुकान के बाहर से हटा दिया था। जिसके बाद खुन्नस में पहले रमन ने उसकी हत्या की औऱ फिर वहीं पर बिस्तर बिछाकर सो गया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। घर से कुछ दूरी पर ही फूलबदन की बाइक रिपेयरिंग की दुकान है। सोमवार को मृतक के बेटे ने पुलिस को सूचना दी कि किसी ने उसके पिता की ईंट मारकर हत्या कर दी है। शव दुकान के पास नाले में पड़ा था। बेटे की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरूकर दी थी। पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात के दौरान मृतक का दोस्त रमन उसके साथ था। जब पुलिस ने रमन से मामले की पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया।

नाली में धक्का देकर ईंट से किया वार
पुलिस ने बताया कि आरोपी रमन उन्नाव के पुरवा का निवासी है। वह एल्युमीनियम के खिड़की दरवाजे बनाने का काम करता है। रमन ने पुलिस को बताया कि वह शराब के नशे में सोमवार की रात फूलबदन की दुकान के पास पहुंचा। इस दौरान उसने देखा कि उसका बिस्तर वहां से गायब है। जब रमन ने फूलबदन से पूछा तो उसने गाली-गलौज शुरूकर दी। जिसके बाद नाराज रमन ने फूलबदन को नाली में धक्का दे दिया और पास में पड़ी ईंट से उसपर हमला करने लगा। वहीं मृतक के बेटे ने बताया कि रमन उसके पिता का अच्छा दोस्त था। उसे नहीं पता था कि वह उसके पिता की हत्या कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *