महोबा: स्कूटी सहित मासूम को 2 किमी तक घसीटता ले गया ट्रक चालक, हादसे में दादा-पोते की मौत

महोबा: यूपी के महोबा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवाप दादा-पोते को बुरी तरह से रौंद दिया। इसके बाद स्कूटी में फंसे मासूम को ट्रक चालक करीब 2 कलोमीटर तक घसीटता ले गया। वहीं जब लोगों ने ट्रक के आगे स्कूटी को फंसा देखा तो लोगों ने चिल्लाकर और ट्रक पर पत्थर फेंकने लगे। जिसके बाद ट्रक चालक ने ट्रक को रोका। इस हादसे में दादा-पोते की मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम सीओ सहित कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। बता दें कि यह हादसा बीते शनिवार को हुआ है।

पोते को घुमाने निकले थे दादा
यह हादसा महोबा के कबरई रोड कानपुर सागर हाईवे पर हुआ। बताया जा रहा है कि हमीरपुर चुंगी निवासी रिटायर अध्यापक 67 वर्षीय उदित नारायण अपने 6 साल के पोते सात्विक को स्कूटी से घुमाने के लिए निकले थे। इसी दौरान महोबा से कबरई की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में उदित नारायण की मौके पर मौत हो गई। वहीं स्कूटी सहित मासूम सात्विक ट्रक के आगे वाले हिस्से में फंसकर करीब 2 किमी तर घिसटता चला गया। जब ट्रक चालक ने ट्रक रोका तब तक मासूम की भी मौत हो चुकी थी।

डर के कारण नहीं रोका ट्रक
रास्ते में कई लोगों ने ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक अनसुना कर तेज रफ्तार से चलता रहा। वहीं कई लोगों ने ट्रक पर पत्थर फेंककर मारे। तब ट्रक रोका गया। वहीं मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार, सीओ सिटी रामप्रवेश राय सहित शहर कोतवाली पुलिस घायल दादा-पोते को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने पब्लिक के डर के कारण वाहन नहीं रोका। वहीं ट्रक चालक को पता नहीं था कि स्कूटी ट्रक में फंसी हुई है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *