यूपी विधानसभा में अखिलेश पर जमकर गरजे सीएम योगी, कहा- ‘शर्म तुम्हें आनी चाहिए, जो नहीं कर पाए बाप का सम्मान’

लखनऊ: प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल और उनके गनर की हत्या से कर दी गई। इस हत्याकांड से प्रयागराज में उपजी तपिश शनिवार को विधानसभा में भी महसूस की गई। इस दौरान सदन में सीएम योगी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच काफी गहमा-गहमी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला। वहीं सीएम योगी ने कहा कि सपा माफियाओं को पोषित करती है, उन्हें पालती है और फिर उसके बाद तमाशा करती है। वहीं सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए। जो अपने बाप को सम्मान नहीं दिला सके। वह महिलाओं का सम्मान क्या करेंगे।

सपा ने सरकार को किया घेरने का प्रयास
इसके बाद सीएम योगी ने गेस्ट हाऊस कांड की बात बोलकर सपा पर निशाना साधा। वहीं उन्होंने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का नाम लिए बिना कहा कि पहले की सरकार में कहा जाता था कि ‘लड़के हैं, गलती हो जाती है।’ सीएम योगी ने आगे कहा कि भाजपा सरकार माफियाओं की कमर तोड़ने का काम कर रही है। यूपी में किसी भी माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ‘माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे।’ बता दें कि सदन कार्रवाई शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष और अन्य सपा सदस्यों ने खड़े होकर सरकार को घेरने की प्रयास किया।

माफियाओं को पालती है सपा- सीएम योगी
अखिलेश यादव ने इस दौरान योगी सरकार पर सवालों की बौछार कर दी। अखिलेश ने कहा ‘प्रयागराज जैसे महानगर में जहां हाई कोर्ट भी हैं, वहां दिनदहाड़े गोलीबारी और बमबाजी कर एक अधिवक्ता और उनके सुरक्षा कर्मी की हत्या कर दी जाती है’, उस दौरान पुलिस कहां थी। वहीं अखिलेश ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि किसी फिल्म की शूटिंग के लिए आप यह करवा रहे हैं। जिसके बाद सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आप की सरकार में अपराधियों-माफियाओं को हार पहनाया जाता है और इसका दोष हमारे ऊपर डाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *