‘अतीक को हमें सौंप दो, हम ठीक कर देंगे’ कहकर नाराज लोगों ने पुलिस कमिश्नर और DM के सामने की नारेबाजी

प्रयागराज: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में हमला करते हुए कैद 4 हमलावरों की पहचान कर ली है। पुलिस ने इन हमलावरों की तस्वीर जारी की है। पुलिस के अनुसार, चारों हमलावरों की पहचान अतीक अहमद का बेटा असद, अतीक का करीबी बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम, अरमान और मोहम्मद गुलाम शामिल हैं। वहीं पोस्टमार्ट के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि उमेश पाल को 7 गोलियां मारी गई थीं। जिसमें से 6 गोलियां उनके शरीर के आरपार हो गई और एक गोली उनके शरीर में फंसी थी।

DM और पुलिस कमिश्नर के सामने हुई नारेबाजी
इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद सैकड़ों की संख्या में मौजूद उमेश पाल के समर्थकों ने पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा और डीएम संजय कुमार खत्री के सामने नारेबाजी भी की। समर्थकों ने पुलिस कमिश्नर और डीएम से कहा कि अतीक अहमद जेल में होने के बाद भी लोगों की हत्याएं करवा रहा है। ऐसे में शासन और प्रशासन उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है। नाराज लोगों ने अतीक अहमद को उन्हें सौंपे जाने को कहा है। जिस पर डीएम और पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

उमेश के घर पहुंची सपा विधायक पूजा पाल
वहीं सपा विधायक पूजा पाल भी इस हत्याकांड के बाद उमेश के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंची। जहां पर सपा विधायक पूजा पाल और उमेश के परिजनों से उनकी जमकर बहस हुई। उमेश के परिजनों ने पूजा पाल पर अतीक से मिले होने का आरोप लगाया। जिसके बाद पूजा पाल वहां से नाराज होकर निकल गईं। बता दें कि अतीक अहमद वर्तमान में अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद है। बताया जा रहा है कि माफिया अतीक को प्रयागराज लाकर मामले की पूछताछ की जाएगी। वहीं उमेश पाल के समर्थक अतीक अहमद समेत हत्या में शामिल आरोपियों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *