सीतापुर: शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने कथा पंडाल में चढ़ाई कार, 8 माह की मासूम की मौके पर मौत, 14 लोग घायल

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। नशे में धुत चालक ने सीतापुर में चल रही भागवत कथा के दौरान लोगों पर कार चढ़ा दी। वहीं पंडाल में मौजूद एक 8 महीने की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में करीब 14 लोग घायल हो गए हैं। वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बताया जा रहा है। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार सवार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

कार में बैठकर पी रहे थे शराब
बता दें कि यह घटना संदना थाना इलाके की है। मढिया गांव में शनिवार रात भागवत कथा चल रही थी। इस दौरान पंडाल में महिलाएं और बच्चे भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि कथा में शामिल होने आए कुछ लोग कार में बै
कर शराब का सेवन कर रहे थे। तभी कार अचानक से स्टार्ट हो गई और पंडाल में बैठे लोगों पर चढ़ गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि जब तक लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले कार की चपेट में आए कई लोग चोटिल हो गए थे। इस दौरान नाराज लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। वहीं कार में बैठे अन्य लोग मौके से फरार हो गए।

कार के उड़े पऱखच्चे
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में एक 8 माह की बच्ची की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 4 गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि कार के अंदर से शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। वहीं हादसे के दौरान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में चालक के द्वारा यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले पर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *