मायावती ने अतीक को बताया सपा का प्रोडक्ट, कहा- उमेश पाल हत्याकांड में आरोप सिद्ध होने पर पार्टी से करेंगी निष्कासित

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज में दिनदहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद यूपी की सियासत तेज हो गई है। जहां इस हत्याकांड की तपिश यूपी विधानसभा में भी देखने को मिली। प्रयागराज में इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव और सीएम योगी के बीच भी सदन में गहमा-गहमी हुई। इसी बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए अतीक अहमद को सपा का प्रोडक्ट बताया है। इस हत्याकांड को लेकर बसपा प्रमुख ने ट्वीटर पर कई ट्वीट किए हैं। इस ट्वीट के जरिए मायावती ने सपा पर जमकर निशाना साधने के साथ ही भाजपा की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं।

राजनीति करना ठीक नहीं- मायावती
मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि यदि प्रयागराज हत्याकांड मामले की जांच में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे पर आरोप सिद्ध होते हैं तो उनको बसपा से निष्कासित कर दिया जाएगा। वहीं उन्होंने लिखा यह बात सभी को पता है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी के प्रोडक्ट हैं। उन्होंने लिखा कि जिस पार्टी से अतीक MP और MLA रहे। राजू पाल की पत्नी भी BSP से सपा में चली गईं हैं। जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी। इसलिए इसकी आड़ में राजनीति करना सही नहीं है। बीएसपी किसी निर्दोष को सजा नहीं देती है और पार्टि किसी जाति, धर्म के आपराधिक तत्वों को बढ़ावा भी नहीं देती है।

मायावती ने की सख्त सजा दिए जाने की मांग
वहीं मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कानून व्यवस्था की पोल खोलती है। उन्होंने सरकार से इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाए जाने औऱ दोषियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग की है। वहीं मायावती ने मृतक उमेश पाल और उनके गनर संदीप की मौत को दुखद बताया। बता दें कि इससे पहले विधानसभा सत्र के दौरान अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार को घेरने का प्रयास किया था। जिस पर सीएम योगी ने पलटवार करते हुए सपा को माफियाओं का पोषित बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *