पति ने जहर देकर 3 माह की गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट, 1 साल पहले हुई लव मैरिज का दर्दनाक दी एंड

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जनपद के एकतानगर में रविवार को 28 वर्षीय नीतू का शव उसके घर पर पड़ा मिला। मृतका नीतू 3 माह की गर्भवती थी। वहीं मृतक नीतू की मौत के 5 घंटे पहले से उसके पति जितेंद्र का मोबाइल बंद है और वह मौके से भी गायब है। वहीं नीतू के परिजनों ने जितेंद्र पर नीतू को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार, नीतू और जितेंद्र ने 1 साल पहले लव मैरिज की थी। बता दें कि मकान मालिक धर्मपाल ने पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी थी।

मौते के 5 घंटे पहले से बंद है पति का फोन
मकान मालिक धर्मपाल ने पुलिस को बताया कि नीतू और जितेंद्र ने 15 दिन पहले किराए पर कमरा लिया था। जितेंद्र मजदूरी करता है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के मायके वालों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। धर्मपाल ने बताया कि नीतू का पति सुबह ही कहीं चला गया था। वहीं जब नीतू दोपहर तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो उन्होंने आवाज लगाई। लेकिन अंदर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो नीतू बिस्तर पर पड़ी हुई थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। जिसके बाद जितेंद्र का फोन बंद आने पर धर्मपाल ने नीतू के मायके वालों को सूचना दी।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
वहीं मौके पर पहुंची मृतका की बहन और जीजा ने बताया कि जितेंद्र मूल रुप से मुजफ्फरनगर, मीरापुर का निवासी है। उन्होंने बताया कि करीब 15 दिन पहले जितेंद्र और नीतू मेरठ आए थे। मृतका नीतू की बहन ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद नीतू खुश नहीं थी। जितेंद्र और नीतू के बीच अक्सर मारपीट और झगड़ा होता था। नीतू ने कुछ दिन पहले जितेंद्र की शिकायत अपने मायके वालों से भी की थी। प्रेमविवाह के कारण मायके वालों ने दोनों के मामले में कोई दखल नहीं दी। जिस प्यार के लिए नीतू ने जितेंद्र से शादी की थी। शादी के बाद वह प्यार भी झूठा निकला। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *