पहले लाठी-डंडों से की पिटाई, फिर गोली मारकर उतारा मौत के घाट, गाड़ी फाइनेंस के विवाद में युवक की हत्या

मथुरा: यूपी के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि वृंदावन इलाके में रविवार देर रात एक युवक की सरेराह हत्या कर दी गई। दबंगों ने पहले लखन की बेरहमी से लाठी-डंडो से पिटाई की और फिर उसे गोली मार दी। बताया गया है कि लखन वैन चलाने का काम करता था। फाइनेंस कंपनी के लिए उगाही करने वालों पर हत्या का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वृंदावन कोतवाली इलाके के रतन छतरी निवासी 32 वर्षीय लखन रविवार-सोमवार रात 1 बजे के आसपास अपनी इको कार आश्रम में खड़ी कर घर जा रहे थे।

गाड़ी की किश्तों को लेकर दी जा रही थी धमकी
इसी दौरान वह घर से करीब 500 मीटर दूर पहुंचा था कि तभी पहले से लखन के इंतजार में बैठे बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। लखन की 15 साल पहले शादी हुई थी। दंपति के 4 बच्चे हैं। वहीं हत्या के बाद से लखन के परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक के चचेरे भाई सत्यदेव ने बताया कि लखन ने कुछ समय पहले अपनी पुरानी गाड़ी को बेचा था। वहीं बाकी बची किश्तों को लेकर फाइनेंस कंपनी के लिए उगाही करने वाले धमकी दे रहे थे। आरोपियों ने घटना से 5 दिन पहले भी फोन पर उसे धमकाया था। वहीं आधी रात को गोली चलने की आवाज आने पर लोग अपने-अपने घरों से निकल आए। मौके पर पहुंच कर देखा कि जमीन पर लखन पड़ा हुआ है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस
जिसके बाद पुलिस और परिजनों को मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद उसे फौरन इलाज के लिए केडी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों से मामले की जानकारी ली है। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगालनी शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *