डीजे पर डांस करते हुए दवा कारोबारी को आया हार्ट अटैक, मातम में बदली एनिवर्सिरी की खुशियां, देखें वीडियो

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज जिले में एक दवा व्यापारी को डांस करते समय हार्ट अटैक आ गया। बता दें कि वह अपनी साली की मैरिज एनिवर्सिरी पर डांस कर रहे थे। पहली बार दर्द होने पर वह पास में रखी कुर्सी पर बैठ गए। वहीं थोड़ी देर बाद वह फिर से डांस करने के लिए फ्लोर पर पहुंच गए। जिसके बाद वह डांस करते-करते फ्लोर पर गिर पड़े। 40 वर्षीय अमरदीप वर्मा को गिरता देख परिजन उन्हें फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अमरदीप की साली पूनम और उनके पति की एनिवर्सिरी की पार्टी सिविल लाइन के पंखुड़ी गार्डेन में थी।

3 अस्पताल लेकर गए परिजन
इस दौरान अमरदीप और उनकी पत्नी नीतू वर्मा को स्टेज पर बुलाए जाने पर वह दोनों भी डांस कर रहे थे। अमरदीप के मौके पर गिरते ही मौके पर अफऱा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं परिजनों ने अमरदीप को तीन अस्पतालों में दिखाया। लेकिन सभी अस्पताल में उनकी हालत गंभीर बताकर भर्ती करने से इंकार कर दिया। वहीं हार्ट अटैक के करीब आधे घंटे बाद उन्हें स्वरूप रानी नेहरू चिकित्सालय लाया गया। जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि जीजा की मौत से साली की एनिवर्सिरी की खुशी मातम में बदल गई।

हेल्थ को लेकर रहते थे जागरूक
नैनी निवासी अमरदीप के रिश्तेदार सुनील वर्मा ने बताया कि वह काफी खुशमिजाज इंसान थे। उन्होंने बताया कि मृतक की मां सिविल लाइन स्थित सीतापुर आई हॉस्पिटल की ब्रांच में काम करती हैं। वहीं उनका परिवार प्रयागराज में ही क्लाइव रोड, बंगला नंबर-9 में रहता है। बता दें कि अमरदीप की अचानक मौत से परिजनों के अलावा रिश्तेदार भी आवाक हैं। लोगों ने बताया कि वह अपनी सेहत को लेकर काफी जागरूक रहते थे। उनकी दिनचर्या में नियमित जिम जाना, सही और हेल्दी डाइट लेना शामिल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *