मेरठ: झूठे प्यार में फंसाकर छात्रा से निकाह करने वाला मुफ्ती निकला दो बच्चों का पिता, गर्भवती होने पर आरोपी ने किया ऐसा काम

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सरधना थाना क्षेत्र में एक मदरसे के एक शादीशुदा मौलाना ने पहले अपने झूठे प्रेम जाल में छात्रा को फंसा कर उससे निकाह कर लिया। निकाह के बाद 8 महीने की गर्भवती छात्रा को छोड़कर वह अपनी पहली पत्नी के पास जाकर रहने लगा है। पीड़िता ने SSP से मामले की शिकायत करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़िता ने बताया कि वह सरधना कस्बे की रहने वाली है।

लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद किया निकाह
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह डेढ़ साल पहले बीएएमएस कर रही थी। वहीं कस्बे के मदरसा जन्नतुल बगिया में उसकी बहन पढ़ाती थी। वह मदरसे में अपनी बहन से मिलने गई। तभी उसकी मुलाकात मौलाना अबूजर से हुई। बातचीत होने पर छात्रा मौलाना की बातों से प्रभावित होने लगी। पीड़िता ने बताया कि पहली मुलाकात के बाद वह अच्छे दोस्त बन गए। इस दौरान अबूजर ने खुद को अविवाहित बताकर उसे अपने झूठे प्रेमजाल में फंसा लिया और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। उसने बताया कि कुछ दिन लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद मौलाना ने उससे निकाह कर लिया।

पहली पत्नी ने पीड़िता को दी ऐसी धमकी
इसके बाद दोनों मुरादाबाद में रहने लगे। जब वह अबूजर से ससुराल ले चलने के लिए कहती तो वह हमेशा बहाना बनाकर उसे टाल देता। पीड़िता ने बताया कि एक दिन जब वह घर पर अकेली थी तो एक महिला अपने साथ दो बच्चों को लेकर उसके घर आई। तब उसे सच्चाई का पता चला। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अबूजर की पहली पत्नी ने उसके साथ बदसलूकी करते हुए उससे मारपीट की। फिर महिला ने उसे धमकी देते हुए कहा कि वह उनके शौहर की जिंदगी से चली जाए।

पुलिस कर रही मामले की जांच
इस घटना के बाद उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। जब छात्रा ने मौलाना का विरोध किया तो वह आठ महीने की गर्भवती पत्नी को छोड़कर अपनी पहली पत्नी के साथ जाकर रहने लगा। पीड़िता का आरोप है कि अब उसका परिवार उसे अपने साथ रखने से इंकार कर रहा है। पीड़िता का कहना है कि मौलाना की इस करतूत में उसके पूरे परिवार ने उसका साथ दिया है। एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने मौलाना पर जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *