मेरठ: सिर पर महिला का शव लेकर गलियों में घूम रहा था कातिल, पुलिस ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि खरखौदा थानाक्षेत्र में रविवार सुबह नाले के किनारे एक संदिग्ध बोरा पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे की जांच की तो बोरे से एक शव बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि शव महिला का है और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। पुलिस ने मामले की पड़ताल के बाद शव कि शिनाख्त का प्रयास किया। लेकिन फिलहाल मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

महिला के गले पर मिले चोट के निशान
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिजली बंबा चौकी क्षेत्र के जमना नगर क्षेत्र रविवार की सुबह राहगीरों ने गैस गोदाम वाली गली के पास बोरा पड़ा देखा। वहीं पुलिस ने मामले की पड़ताल के लिए मौके पर डॉग स्क्वायड को भी बुलाया है। पुलिस ने बताया कि महिला की आयु 30 वर्ष के आसपास है। महिला का शव पूरी तरह से निर्वस्त्र था। वहीं मृतक महिला के गले के पास से चोट के निशान मिले हैं। बता दें कि घटनास्थल के पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए मोर्चरी भेज दिया है।

CCTV में कैद हुआ आरोपी
पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगाले जाने पर रविवार सुबह करीब 5 बजे के आसपास एक व्यक्ति सिर पर बोरा रखकर आता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में पुलिस ने आशंका जताई है कि सिर पर बोरा रखे व्यक्ति ने महिला की हत्या कर शव को बोरे में बंद कर यहां पर फेंका है। जिसके बाद से पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले काफी देर तक बोरा लेकर इधर-उधर घूमता रहा है। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि रेप के बाद महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *