मेरठ: महिला की बीच सड़क पर चाकू गोदकर हत्या, पुलिस इस एंगल पर कर रही मामले की जांच

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। देर रात बदमाशों ने काम से घर लौट रही महिला की सरेराह बीच सड़क में चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जबकि महिला काफी देर तक सड़क पर पड़ी रही। वहीं राहगीरों ने सड़क पर खून से लथपथ महिला को पड़ा देख मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले कर गई। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पहसे से की जा रही थी रेकी
बताया जा रहा है कि थाना मुंडाली के मऊखास निवासी 40 साल की बबीता मेरठ में लोगों के घरों में हेल्पर का काम करती थी। हर रोज की तरह घटना वाले दिन भी महिला काम कर वापस लौट रही थी। जब बबीता मऊघास बस अड्‌डे पर बस से उतरकर पैदल घर जा रही थी। तभी बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। जिस तरह से महिला पर हमला किया गया है। उससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी ऐसे व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है, जिसे बबीता के आने-जाने का समय औऱ रास्ता मालूम था। पुलिस ने आशंका जताई है कि हो सकता है कि पहले से महिला की रेकी कर रहा हो।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
मृतक बबीता का पति रमेश गांव में ही सिलाई और मजदूरी का काम करता है। वहीं देर तक पत्नी के वापस न आने पर रमेश और परिवार को चिंता हुई। वहीं लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से मृतका की शिनाख्त कर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। हालांकि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। थानाध्यक्ष मुंडाली ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं मृतका के परिवार ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस करवाया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *