नोएडा: प्यार की खातिर नाबालिग छात्र को लेकर फरार हुई ट्यूशन टीचर , अनोखी प्रेम कहानी से घरवाले भी हुए परेशान

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान कर देने वाला अनोखा मामला सामने आया है। नोएडा में रहने वाली एक ट्यूशन टीचर अपनी उम्र से छोटे नाबालिग छात्र को लेकर फरार हो गई हैं। वहीं छात्र के पिता बेटे के गायब होने से परेशान हैं। बेटे के गायब होने के बाद पिता ने पहले उसे तलाश किया। जब उसका कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर टीचर और छात्र को तलाशना शुरू कर दिया है। पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि किशोर लगभग 6 महीने पहले आएशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था।

छात्र के पिता ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। जहां ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम की उम्र 22 साल की है तो वहीं छात्र की उम्र केवल 16 साल है। टीचर के साथ फरार हुए छात्र के पिता ने टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 के पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है। सेक्टर-113 के थाना इंचार्ज प्रमोद प्रजापति ने बताया उन्नति विहार कॉलोनी विजय शुक्ला ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है। छात्र के पिता ने बताया कि 15 जनवरी की दोपहर को उनका बेटा चाची के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था।

पुलिस दोनों को कर रही तलाश
जिसके बाद से वह वापस नहीं आया। वहीं जब छात्र काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे फोन किया। लेकिन इस दौरान उसका नंबर बंद जा रहा था। इसके बाद घरवालों ने छात्र को तलाशना शुरू कर दिया। विजय शुक्ला ने बताया कि टीचर और उनके बेटे का नंबर लगातार बंद जा रहा है। विजय शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा कि ट्यूशन टीचर उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है। छात्र के पिता ने बताया कि जब उन्हें मामले की जानकारी हुई थी तो उन्होंने अपने बेटे को गांव भेज दिया था। वह दो दिन पहले वापस आया था। जिसके बाद ट्यूशन टीचर उसे लेकर फरार हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *