नोएडा: नए साल के जश्न के बीच दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा: नए साल के जश्न का माहौल हर तरफ छाया हुआ है। लोग अपने-अपने अंदाज में नए साल को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं यूपी के ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी के फर्स्ट एवेन्यू में दो पक्षों में जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया है। बता दें कि नए साल के जश्न के दौरान दो पक्षों में मारपीट हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों पक्षों में सेल्फी लेने को लेकर विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से जमकर लात-घूंसे चलने लगे। इस दौरान 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

नए साल के जश्न में हुई मारपीट
वही मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है। गौर सिटी वन में रहने वाले अमित कुमार ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने परिवार और दोस्त रितेश के परिवार के साथ में नए साल का जश्न मना रहे थे। इस दौरान वहां पर सोसायटी के अन्य लोग भी मौजूद थे और नए साल के जश्न की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी कुछ लोग अमित और उनके साथ के लोगों की फोटो खींचने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन लोगों ने अमित के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। अमित ने बताया कि 3-4 आरोपी थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच
इसके बाद आरोपी उन लोगों के साथ मारपीट करने लगे। अमित ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की साथ ही महिलाओं के साथ भी अभद्रता और बदतमीजी करने लगे। जिसके बाद पूरी सोसायटी में जमकर हंगामा होने लगा। वहीं फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि गौर सिटी के फर्स्ट एवेन्यू में सोसाइटी में लोग नए साल के जश्न को लेकर एकत्र हुए थे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *