पीलीभीत: पंजाब जेल में बंद आजाद सिंह के घऱ पर NIA की टीम ने मारा छापा, ताला तोड़कर ली गई तलाशी

पीलीभीत: नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम ने पीलीभीत के पूरनपुर में छापा मारा है। बता दें कि यह छापा पंजाब के नेशनल कबड्डी खिलाड़ी की हत्या के मामले किया गया है। मंगलवार की सुबह एनआईए टीम कोतवाली पुलिस के साथ अभयपुर माधौपुर निवासी आजाद सिंह के घर पहुंची। बता दें कि इस घर में कई वर्षों से कोई नहीं रहता है। टीम ने घर में रखी संदूको के ताले तोड़कर पूरे घर की तलाशी ली। वहीं एनआईए टीम की इस कार्रवाई से पूरे गांव में खलबली मच गई। बता दें कि पंजाब जेल में बंद आजाद सिंह के पिता मूलरूप से पंजाब निवासी हैं।

स्थानीय पुलिस टीम भी रही मौजूद
प्राप्त जानकारी के अनुसार, उन्होंने साल 2006 में पूरनपुर क्षेत्र के गांव अभय पुर माधौपुर में जंगल किनारे अपना घर बनाया था। इस घर और उनकी खेतीबाड़ी की देखभाल राजेंद्र सिंह कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह करीब 5 बजे के आसपास एनआईए की टीम कोतवाली पहुंची। जिसके बाद पुलिस टीम को साथ लेकर आजाद सिंह के घर छापेमारी की। वहीं कोतवाल आशुतोष रघुवंशी के नेतृत्व में पुलिस बल और एनआईए की टीम ने आजाद सिंह के घर पहुंच कर घेराबंदी कर ली।

काफी देर तक चलती रही कार्रवाई
इस दौरान टीम के कुछ सदस्य घर पर लगे ताले को तोड़कर अंदर गए और काफी देर तक छानबीन की कार्रवाई चलती रही। इसके बाद खेतीबाड़ी देख रहे राजेंद्र से एनआईए टीम ने आजाद सिंह के बारे में पूछताछ की। वहीं एनआईए द्वारा छापेमारी की जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों में खलबली मच गई। ऐसे में हर किसी के मन में सवाल चल रहा था कि टीम क्यों आई थी और क्या करके गई है। कोतवाल आशुतोष रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि एनआईए टीम द्वारा आजाद सिंह के घर पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के बाद टीम वापस लौट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *