सहारनपुर: महिला की हत्या कर कातिलों ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के तितरो में महिला की हत्या कर शव के दो टुकड़े कर जला दिया। आरोपियों ने खडलाना गांव के श्मशान घाट के पास बिटौड़ों में रखकर शव के टुकड़ों को जलाया है। वहीं सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने शव के अवशेषों के नमूने लिए। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्याकांड के खुलासे के लिए 3 टीमें बनाई गई हैं। बता दें कि सोमवार की सुबह तीतरो थाना क्षेत्र के खडलाना की ओर से गुजरे ग्रामीणों ने देखा कि जगबीरा सैनी व रोहिताश के उपलों के बिटौड़ों में आग लगी है।

शव की नहीं हो सकी शिनाख्त
इसके बाद लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया तो देखा कि वहां पर एक शव जल रहा है। जिसके बाद ग्राम प्रधान चंद्रपाल शर्मा व पूर्व प्रधान सतीश शर्मा ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शुरूआती जांच में सामने आया है कि हत्या के बाद के शव के दो टुकड़े किए गए हैं। फिर शव के टुकड़ों को दो अलग-अलग बोरों में लाकर बिटौड़ों में उन्हें जलाया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस आसपास के लोगों को बुलाकर शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
साथ ही आसपास के थानों में गुमशुदगी के आधार पर भी मामले की जांच की जा रही है। वहीं SSP ने मामले की खुलासे के लिए 3 टीमें गठित की हैं। मौके से बालों में लगाने की क्लिप, दो अंगूठी के अलावा मृतक के दांत भी मिले हैं। इन साक्ष्यों के आधार पर शव महिला का लग रहा है। मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा स्वॉट डॉग और सर्विलांस टीम को भी बुलाया गया है। बता दें कि पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी आसपास के गांव के निवासी हैं। क्योंकि आरोपियों को इस बात की जानकारी थी कि श्मशान घाट के आसपास क्षेत्र में रात में लोगों की आवाजाही कम रहती है।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
बता दें कि पुलिस घटनास्थल के आसपास 24 घंटे में सक्रिय रहे फोन नंबर खंगाल रही है। पुलिस को आशंका है कि संक्रिय नंबरों में आरोपियों के नंबर भी हो सकते हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि यदि शव महिला का है तो आशंका है कि आरोपियों ने रेप के बाद उसकी हत्याकर शव को जलाया हो। एसएसपी ने कहा कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *