SP ने स्वामी प्रसाद के रामचरितमानस बयान से बनाई दूरी, शिवपाल बोले- ‘राम और कृष्ण के आदर्शों पर चलते हैं हम लोग’

अशरफ अंसारी
इटावा
: उत्तर प्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव इटावा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी और केंद्र में बीजेपी की सरकार है। जनता अब इन दोनों सरकारों से परेशान हो चुकी है। देश में लगातार बेरोजगारी और महंगाई बढ़ती जा रही है। जिसके काऱण जनता को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। शिवपाल यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने का काम जरूर करेगी।

डिप्टी सीएम पर किया पलटवार
वहीं समाजवादी पार्टी को लेकर किए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान पर शिवपाल यादव ने तंज कसते हुए कहा कि डिप्टी सीएम मौर्य बड़बोले हैं। शिवपाल ने कहा कि मैनपुरी लोकसभा चुनाव के दौरान वह जनसभा को संबोधित करने के लिए आए थे। तब जनता ने उनको सबक सिखाया था। अब प्रदेश की जनता अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सबक जरूर सिखाएगी। बता दें कि इसके अलावा पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरितमानस को लेकर दिए गए बयान को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने अपनी नाराजगी जताई है।

मौर्य के बयान को शिवपाल यादव ने बताया निजी विचार
शिवपाल यादव ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का द्वारा दिया गया बयान उनका निजी बयान है। इसका सपा पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मौर्य के बयान से नाराजगी जताई है और वह भी मौर्य के इस बयान से नाराज है। शिवपाल यादव ने कहा कि वह लोग राम और कृष्ण के आदर्शों पर चलने वाले लोग हैं। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि क्या भाजपा भगवानों के आदर्श पर चल रही है। शिवपाल यादव ने कहा कि भगवान कभी झूठ नहीं बोलते और भाजपा के लोग केवल झूठ बोलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *