‘आई लव यू पापा’ का मैसेज भेज बेटे ने बिल्डिंग से लगाई छलांग, घंटो खोजबीन के बाद मिला छात्र का शव

आगरा: यूपी के आगरा में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने ‘I Love You पापा’ लिखकर शास्त्रीपुरम स्थित ADA हाइट्स की बिल्डिंग से कूद गया। वहीं मैसेज पढ़कर जब तक परिजन उसे खोजते हुए मौके पर पहुंचे तो वहां पर बेटे की लाश पड़ी हुई थी। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है। इंस्पेक्टर आनंद शाही ने बताया कि छात्र ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। बता दें कि विशाल अपने परिवार के साथ थाना सिकंदरा के दहतोरा में रहते हैं। उनका 18 साल का बेटा 12वीं कक्षा का छात्र था। तेजस सिकंदरा क्षेत्र में कोचिंग भी पढ़ने जाता था।

घर से कोचिंग के लिए निकला था छात्र
इंस्पेक्टर आनंद शाही ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को तेजस साइकिल लेकर कोचिंग के लिए निकला था। लेकिन वह कोचिंग नहीं गया था। देर रात तक बेटे के घर नहीं आने से उसके परिजन परेशान थे। इसी दौरान तेजस के फोन से पापा विशाल के मोबाइल पर ‘I Love You पापा’ का मैसेज आया। जिसके बाद विशाल ने तेजस को फोन किया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। फिर तेजस के परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। बता दें कि विशाल के घर से करीब 2 किमी. की दूरी पर ADA यानी कि आगरा विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित की गई हाइट्स है। वहीं घरवालों को ADA हाइट्स के पास तेजस की साइकिल​ दिखाई दी।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
जिसके बाद वह ADS हाइट्स के अंदर गए तो देखा कि वहां पर तेजस का शव पड़ा हुआ था। इंस्पेक्टर शाही ने बताया कि ADA हाइट्स 12 मंजिल की बनी है। हालांकि अभी तक इसमें कोई नहीं रहता है। उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है कि तेजस ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक छात्र के परिजनों का कहना है कि तेजस पढ़ाई में काफी अच्छा है। बोर्ड एग्जाम में अच्छे नंबर लाने और पढ़ाई को लेकर वह काफी टेंशन में रहता था। बता दें कि तेजस के पिता विशाल प्राइवेट फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। फिलहास सुसाइड के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *