शाहजहांपुर में बदमाशों ने घर में घुसकर दवा कारोबारी को उतारा मौत के घाट, खूनी मजंर देख सहमे लोग

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बता दें कि दवा कारोबारी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। दवा कारोबारी का खून से लथपथ शव उनके घर के अंदर पड़ा मिला। उनके चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान दवा कारोबारी की पत्नी अपने मायके में थी और वह घर पर अकेले थे। दवा कारोबारी समाजवादी पार्टी के निवर्तमान नगर अध्यक्ष भी थे। मंगलवार सुबह घर से बाहर न निकलने पर पड़ोसियों को अनहोनी की आशंका हुई।

कातिलों का सुराग लगा रही पुलिस
जिसके बाद स्थानीय लोगों उनके घऱ गए तो देखा कि दवा व्यापारी सरताज अहमद का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। जिसके बाद फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचते हैं। बता दें कि यह घटना थाना मीरानपुर कटरा नगर क्षेत्र के मोहल्ला सराय की है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि घर में सो रहे मेडिकल स्टोर के संचालक की बदमाशों ने चाकू गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल अभी तक हत्यारों का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव कमरे में फेंककर आरोपी फरार हो गए हैं।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं मोहल्ले में भारी भीड़ जमा हो गई है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के जरिए जांच मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस स्थानीय लोगों से भी मामले की पूछताछ कर रही है। सरताज अहमद का नाम नगर क्षेत्र में अच्छी पकड़ रखने वाले समाजसेवियों में शामिल था। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि घर पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। मृतक के सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं। आरोपियों ने किसी भारी वस्तु से उनके सिर पर प्रहार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *