प्रेमी के साथ रहने की जिद पर नाराज पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, खूनी मंजर देख सहम गए लोग

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि विजयनगर के सेक्टर-9 निवासी राजमिस्त्री ने रविवार रात अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजमिस्त्री किशन की पत्नी सीमा बच्चों को लेकर अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर आरोपी पति ने सीमा के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी संग पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा
वहीं मूलरूप से फर्रूखाबाद का रहने वाला किशन पिछले 3 साल से पत्नी और बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहा है। दंपति के 3 बच्चे हैं। किशन टाइल्स लगाने का काम करता है और उसकी पत्नी सीमा नोएडा स्थित एक कंपनी में काम करती थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कंपनी में काम करने के दौरान पत्नी के अपने सहकर्मी एक युवक के साथ अफेयर हो गया था। जिसकी जानकारी उसे भी हो गई थी। वहीं पत्नी का विरोध करने पर वह प्रेमी के साथ रहने की बात कहती थी। आरोपी किशन ने बताया कि एक दिन उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथो पकड़ लिया था।

सोमवार को पत्नी ने तोड़ा दम
इस दौरान उसके प्रेमी ने सीमा के गले में हाथ डाला हुआ था। यह देख उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वहीं घर जाने के बाद उसने सीमा को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने हथौड़े से पत्नी पर हमला कर दिया। बता दें कि पुलिस ने सीमा को इलाज के लिए एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर सोमवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सीमा के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा भी बरामद कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *