संभल: बहन की हत्या कर शव के पास बैठा रहा आरोपी भाई, ऑनर किलिंग की कहानी सुन पुलिस भी रह गई हैरान

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक भाई ने अपनी बहन की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी भाई आधे घंटे तक बहन के शव के पास बैठा रहा। जब उसके पिता घर आए तो उसने बहन की हत्या करने की बात पिता को बताई। भाई ने पिता को बताया कि उसने बहन को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था। इसलिए गुस्से में उसने बहन की हत्या कर दी। जबकि युवती का प्रेमी मौका पाकर फरार हो गया। यह मामला संभल के थाना रजपुरा क्षेत्र का है। वारदात के दौरान बहन-भाई घर पर अकेले थे। वहीं मामले की जानकारी होने पर पिता ने बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी भाई ने पिता को बताया कि बहन का प्रेमी कब उसके घर आया। इसके बारे में उसे पता ही नहीं चला।

घर पर अकेले थे भाई-बहन
आरोपी ने बताया कि बहन के कमरे से आवाज आने पर जब वह उसके कमरे में गया तो अंदर का नजारा देख वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया। आरोपी ने बताया कि बहन की वजह से उसकी बदनामी हो रही थी। इसलिए उसने हत्या कर दी। बता दें कि आरोपी की बहन की उम्र महज 18 साल थी। वह अभी पढ़ाई कर रही थी। युवती का प्रेमी बुलंदशहर का निवासी है। मृतका के पिता ने बताया कि वह दोपहर का खाना खाने के बाद खेत पर चले गए थे। इस दौरान दोनों बच्चे घर पर ही थे। वहीं उनकी पत्नी किसी काम से गांव के बाहर गई थीं। आरोपी ने पिता को बताया कि रात का खाना खाने के बाद जब वह अपने कमरे में सोने के लिए गया था। तभी थोड़ी देर बाद उसे बहन के कमरे से किसी के बोलने की आवाज आई।

पुलिस आरोपी से कर रही मामले की पूछताछ
बता दें कि जब युवक ने बहन को आवाज लगाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा तो वह कुछ बोली नहीं। युवक ने बताया कि दरवाजा खटखटाने के दौरान अंदर से आवाज आनी बंद हो गईं। वहीं थोड़ी देर बाद कमरे का दरवाजा खुला तो बहन का प्रेमी उसे धक्का मार कर मौके से फरार हो गया। जबकि बहन अंदर कमरे में ही बैठी रही। तभी गुस्से में आकर उसने बहन का गला दबा दिया। एसपी चक्रेश मिश्रा ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से मामले की पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *