उन्नाव: प्रेमी ने रेप के बाद दोस्त संग मिलकर छात्रा को कार से कुचला, कहा- बना रही थी ऐसा दबाव

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में कक्षा 9 की छात्रा की हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने बताया कि छात्रा के प्रेमी ने रेप के बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस घटना को प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया है। पुलिस के अनुसार, मृतका का एक लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वहीं छात्रा अपने प्रेमी के साथ जाने का दबाव डाल रही थी। यही कारण है कि छात्रा के परिवार वाले गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगा रहे थे। बुधवार की रात छात्रा की हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि परियर क्षेत्र निवासी पिंटू का छात्रा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों की अधिकतर बात वॉट्सऐप काल पर होती थीं।

आधी रात को प्रेमी से मिलने गई थी लड़की
पुलिस के अनुसार, दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी पिंटू के दोस्त रोहित को थी। बीते बुधवार को पिंटू बारात की बुकिंग के लिए अपनी गाड़ी लेकर घर से निकला था। जिसके बाद उसने रात 12 बजे के आसपास छात्रा को फोनकर मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद छात्रा मां और भाई को बिना बताए प्रेमी से बदरी प्रसाद कॉलेज के पास मिलने पहुंच गई थी। पिंटू वहां से छात्रा को लेकर HP गैस एजेंसी के पास सुनसान जगह पर ले गया। जहां पर उसने छात्रा के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। वहीं आधी रात को बेटी को घर पर न देखकर छात्रा के घर वाले उसे तलाश करने लगे। इसी दौरान लड़की के बड़े पापा का पिंटू के पास फोन आया। यह देखकर वह घबरा गया और उसने छात्रा की उसके बड़े पापा से बात करवाई।

प्रेमी और दोस्त ने चढ़ाई थी छात्रा पर गाड़ी
इसके बाद छात्रा प्रेमी पर भागने का दबाव बनाने लगी। उसका कहना था कि यदि वह अब अपने घर जाएगी तो उसकी बदनामी होगी। इसी जिद के बाद पिंटू ने उसे जान से मारने की साजिश रचनी शुरू कर दी। फिर प्रेमी ने अपने दोस्त रोहित को फोनकर मौके पर बुलाया और उसे पूरी बात बताई। जब रोहित मौके पर ओमिनी वैन लेकर पहुंचा तो पिंटू ने रोहित से कहा कि वह जैसे ही प्रेमिका को गाड़ी से उतारेगा तो रोहित अपनी गाड़ी से कुचल देगा। इसके बाद पिंटू ने छात्रा को समझाबुझा कर परियर रोड पर दीपिका साड़ी सेंटर के पास उतारा। वहीं दोस्त के बताए अनुसार जैसे ही लड़की रोड पार करने लगी तो रोहित ने उस पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद आरोपी प्रेमी ने भी उसपर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे उसकी मौके पर मौते हो गई। फिलहाल मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *