उन्नाव: शादी समारोह में कॉफी मशीन फटने से 5 लोग घायल, बुजुर्ग दंपति को लखनऊ ट्रामा सेंटर किया गया रेफर

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले से हसनगंज कोतवाली क्षेत्र से एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पर एक शादी समारोह में बारातियों के भोजन के समय अचानक से कॉफी बनाने वाली मशीन फट गई। इसकी चपेट में आए बुजुर्ग समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं अचानक हुए विस्फोट से शादी में भगदड़ मच गई। जिसके बाद सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं महिला समेत 2 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

दूर तक फैले मशीन के टुकड़े
प्राप्त जानकारी के अनुसार, टेंट हाउस संचालक टेंट हाउस संचालक लेकर चला गया है। गांव घूरामऊ में रहने वाले वीरेंद्र गौतम की बेटी खुशबू की बारात आई थी। करीब साढ़े 9 बजे के आसपास बारात पहुंचने के दौरान जब बाराती भोजन कर रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। वहीं मशीन के फटने से उसके टुकड़े और आसपास रखे बर्तन व क्राकरी दूर तक फैली। इस हादसे में 60 वर्षीय खुमान गौतम, उनकी पत्नी 58 वर्षीय रामरति, 45 वर्षीय फूलचंद, 15 वर्षीय अभिषेक और एक अन्य युवक घायल हुआ है। बताया जा रहा है कि रामरति का दाहिना पैर और उनके पति खुमान का बायां हाथ फट गया है।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
वहीं कॉफी बना रहे युवक को भी हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। बुजुर्ग दंपति की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि अभिषेक और फूलचंद्र का एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। कॉफी बना रहे युवक को टेंट हाउस संचालक ने उसे किसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। कोतवाल राजेश सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि घायलों से जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि कॉफी मशीन का सेफ्टी वॉल्व चोक होने के कारण इस तरह की घटनाएं होती हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *