लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने लोगों को रौंदा, 6 की मौत और 2 गंभीर रूप से घायल

उन्नाव: यूपी के उन्नाव भीषण हादसा हो गया। रविवार को सड़क किनारे खड़े लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदते हुए कार को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से कार खाई में गिर गई और पीछे उस पर डंपर पलट गया। बता दें कि इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे में महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई है। वहीं अन्य परिवार के पिता, बेटा और दामाद और एक बाइक सवार अन्य युवक की इस हादसे में मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अचलगंज थाने में शाम 7 बजे के आसपास हादसा हुआ है।

नाराज लोगों ने जवान को पीटा
लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहा ट्रक आजाद नगर चौराहे पर अनियंत्रित हो गया। जिसके बाद सड़क किनार खड़े 5 लोगों को ट्रक ने रौंद दिया। फिर आगे खड़ी कार को टक्कर मार दी। बता दें कि इस हादसे में 50 वर्षीय शकुंतला, उनकी बेटी शिवानी, बाइक सवार 32 वर्षीय छोटे लाल, 60 वर्षीय विमलेश तिवारी, उनका 30 वर्षीय बेटा शिवांग और नवाबगंज निवासी पूरन दीक्षित की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। वहीं नाराज भीड़ ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर जा रहे PRD जवान दर्शन लाल की पिटाई कर दी।

सीएम योगी ने जताया दुख
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने नाराज लोगों को शांत कराया। वहीं लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे पर 6 लोगों की मौत की सूचना पर डीएम अपूर्वा दुबे, ADM नरेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। बता दें कि मृतक के परिजनों से हादसे की जानकारी लेकर मामले पर कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। साथ ही सीएम योगी ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है। बताया गया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *