महोबा: प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध तरीके से मौत, 3 महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

महोबा: यूपी के महोबा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि प्रेमिका से मिलने पहुंचे बांदा के युवक का शव बेलासागर तालाब के पास पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। वहीं मामले की सूचना मिलने पर सीओ कुलपहाड़ उमेशचंद्र ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को नीचे उतरवाया। बता दें कि मृतक के गले में प्रेमिका का नाम गुदा हुआ है। वहीं घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, बांदा जिले के कटरा में रहने वाले बउवा के 22 वर्षीय पुत्र दीपक की तीन महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी।

फंदे पर लटका मिला शव
जिसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी थी। वहीं बीते 21 जनवरी को दीपक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए निकला था। दो दिन तक घर वापस नहीं जाने पर मृतक की मां रन्नो, बहन ज्योति व पूजा और भाई आशीष दीपक को खोजने के लिए महोबा के कस्बा बेलाताल आए थे। दीपक का पता न चलने पर परिजनों ने बेलाताल चौकी पुलिस को मामले की सूचना दी। वहीं सोमवार सुबह दीपक का शव तालाब के पास लगे पेड़ से मफलर के फंदे पर लटकता मिला।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
बता दें कि शव के पैर जमीन पर रखे होने के कारण मामले को संदिग्ध माना जा रहा है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने उसकी शिनाख्त दीपक के तौर पर की। मृतक दीपक की बहन ज्योति ने बताया कि बेलाताल निवासी एक लड़की से 3 महीने पहले उसके भाई की दोस्ती हुई थी। ज्योति ने बताया कि युवती ने उसके भाई को फोन कर बुलाया था। परिजनों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया गया है। चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *