आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में शुक्रवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के 7 सदस्यों की मौत हो गई है। आगरा से लखनऊ जा रही कार एक्सप्रेव वे पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर ग्रिल तोड़ते हुए दूसरी लेन में पहुंच गई। इस दौरान सामने से आ रही XUV कार से टकरा गई। वहीं इस हादसे में बाराबंकी निवासी कार चालक, उनकी पत्नी, बेटी, सास और साली की मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने सभी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

ओवरटेक के कारण हुआ हादसा
वहीं घायल 3 बच्चों में से 2 को लखनऊ केजीएमयू रेफर कर दिया गया। जहां पर 2 और घायलों ने दम तोड़ दिया। बता दें कि एक ही परिवार के 8 लोगों आगरा घूमने गए थे। जिनमें से 7 लोगों की मौत हो गई है। मृतक दंपति के बेटे लक्ष्यवीर ने बताया कि कार के आगे ट्रक चल रहा था और उसके पीछे दो और कार थीं। वहीं ओवरटेक करने के चक्कर में पीछे से आ रही कार ने डिजायर कार को टक्कर मार दी। जिससे कार अनंयंत्रित होकर दूसरी लेन में चली गई। सीएचसी में भर्ती लक्ष्यवीर अपनों को खोने के बाद काफी बदहवास नजर आया।

परिवार को याद कर सिसक रहा मासूम
वह बार-बार अपनों को याद कर सिसक रहा है। लक्ष्यवीर ने बताया कि पापा उसी की जिद पर सभी को ताजमहल दिखाने ले गए थे। लक्ष्यवीर ने कहा कि उसकी एक जिद ने पूरे परिवार को उससे छीन लिया। हादसे में मृतक दिनेश कुमार की कार में पीछे से टक्कर मारने वाली गाड़ी को आगे लखनऊ टोल प्लाजा पर पकड़ लिया गया है। एसओ ने बताया कि गलती होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं डिजायर कार से टकराने वाले XUV सवार परिवार इस हादसे में सुरक्षित है। सुरक्षित परिवार ने बताया कि वह लखनऊ से वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन करने जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *