हरदोई पहुंचे अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दी कुर्सी छोड़ने की नसीहत, कहा- बजट से किसी को नहीं हुई खुशी

हरदोई: समाजवादी पार्टी के के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम में शिरकत करने हरदोई पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बजट पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कानून भारत के संविधान के अनुसार नहीं चल रहा है। बता दें कि अखिलेश यादव ने अजय मिश्र टेनी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सिख समाज के लोग थार में बैठकर के लखीमपुर में भी जाएंगे।

बजट से कंफ्यूज हुए लोग- अखिलेश
पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव विवाह कार्यक्रम में शिरकत करने हरदोई पहुंचे। उन्होंने कहा कि सिख समाज के लोग थार लेकर बीजेपी के कार्यालय जाएं और सवाल करें कि भाजपा के लोगों पर कार्रवाई हुई है या नहीं। इस दौरान वह लोग अपने साथ आईपीसी की किताब भी लेकर जाएं। अखिलेश यादव ने बजट पर बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के बजट से किसी के चेहरे पर खुशी नजर नहीं आ रही है। बजट से हर कोई कंफ्यूज नजर आ रहा है।

सीएम योगी पर हुए हमलावर
सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर उन्होंने कहा कि यदि योगीजी ऐसी बात कर रहे हैं तो वह सीएम बन कर कुर्सी पर क्यों बैठे हैं। वहीं सीएम द्वारा मुख्तार अंसारी पर दिए गए बयान पर अखिलेश यादव ने हमलावर होते हुए कहा कि उनकी सरकार में सब शरीफ हैं क्या। उन्होंने सीएम योगी पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या सीएम योगी शरीफ हैं। अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अपने केस खुद वापस लिए हैं। इसलिए दूसरे के बारे में इस तरह का बयान देने का अधिकार नहीं है। अखिलेश ने कहा कि उन्हें संविधान और कानून पर पूरा भरोसा है। न्यायालय से मुख्तार को न्याय मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *