अलीगढ़: 12 साल की किशोरी को मेला दिखाने के बहाने पिलाई जबरन शराब, फिर महिला ने साथियों को बुलाकर करवाई दरिंदगी

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले के गांधीपार्क इलाके में एक किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आय़ा है। पड़ोस में रहने वाली एक महिला किशोरी को मेला दिखाने ले गई थी। आरोप है कि महिला ने अपने परिचितों को वहां बुलाकर किशोरी के साथ रेप कराया है। मामले की जानकारी होने पर पीड़िता के पिता ने तहरीर दी है। वहीं पीड़िता के मेडिकल जांच में उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ किए जाने की पुष्टि हुई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित महिला और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। गांधीपार्क थाना क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी 12 साल की किशोरी शानिवार की शाम को 7 बजे के आसपास सब्जी लेने गई थी।

सब्जी लेने गई थी किशोरी
वहीं सब्जी बाजार कुछ दूरी पर महाशिवरात्रि के कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था और मेला लगा था। सब्जी लेने के बाद किशोरी मेला देखने के लिए रुक गई। तभी उस के मोहल्ले में रहने वाली शारदा नामक महिला उसके पास आई और मेला दिखाने के बहाने उसे अपने साथ लेकर चली गई। जब काफी देर होने के बाद भी बच्ची घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ लोगों ने बच्ची को शारदा के साथ देखे जाने की बात बताई। वहीं जब बच्ची के परिजनों ने शारदा से किशोरी के बारे में पूछा तो उसने जानकारी होने से इंकार कर दिया।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि रात को 2 बजे के आसपास शारदा बच्ची को घर के पास छोड़कर चली गई। बच्ची के मिलने के बाद जब उससे मामले की पूछताछ की गई तो पीड़िता ने बताया कि शारदा उसे अपने घर लेकर गई थी। फिर मौके पर कुछ लड़कों को बुलाकर किशोरी को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ रेप करवाया। परिजनों ने बच्ची से गैंगरेप किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं मेडिकल जांच में पीड़िता के निजी अंगो से छेड़खानी पाई जाने पर पुलिस महिला और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *