मेरठ: दो साल से चल रहे प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, गोली मारकर प्रेमी-प्रेमिका की हत्या, खूनी मंजर देख दहला गांव

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है। बता दें कि जानी थाना क्षेत्र के पेपला गांव में प्रेमी-प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रेमी-प्रेमिका दोनों की अनुसूचित जाति के थे। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। वहीं मामले की सूचना मिलने पर SSP रोहित सिंह सजवाण और आईजी प्रवीण कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं संबंधित थाना पुलिस को पुलिस अधिकारियों ने मामले की जल्द जांच करने का आदेश दिया है।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
बता दें कि इस वारदात को प्रेमिका के घर पर अंजाम दिया गया है। प्रेमी का शव घर में सोफे पर पड़ा मिला। युवक की कनपटी से सटाकर गोली मारी गई है। जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं प्रेमिका पास में बेसुध हालत में मिली। उसके सीने में गोली मारी गई है। जिसके बाद युवती को इलाज के लिए आनन-फानन में सुभारती अस्पताल ले जाया गया। प्रेमी युवक का नाम शुभम और प्रेमिका का नाम साक्षी है। वहीं इलाज के दौरान साक्षी की भी मौत हो गई। हालांकि दोनों की हत्या किसने की है। पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है।

घर पर अकेले थे प्रेमी युगल
पुलिस को घटनास्थल से एक तंमचा मिला है। वहीं दोनों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान प्रेमी युगल घर पर अकेले थे। पुलिस ने मामले की पूछताछ के लिए मृतक साक्षी के पिता और भाई को हिरासत में लिया है। वहीं युवक के घरवालों से भी मामले की पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतकों के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। गांव में चर्चा है कि युवती के परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद गुस्से में परिजनों ने ही दोनों की हत्या कर दी है। बता दें कि पिछले दो सालों में दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *