बागपत: नाबालिक बेटी को पिता ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, एक फोन कॉल से हुआ पर्दाफाश

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक होमगार्ड पिता ने 16 साल की बेटी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बेटी की हत्या के आरोपी पिता ने भाई को घर बुलाकर शव को बोरी में पैक किया। फिर घर से 5 किमी दूर हिंडन नदी में फेंक दिया। बता दें यह घटना 23 फरवरी को अंजाम दी गई थी। अज्ञात युवक के फोन कॉल ने पूरा मामला उजागर कर दिया। दरअसल, एक युवक ने लड़की के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने पिता से मामले की पूछताछ की तो वह बरगलाता रहा, लेकिन सख्ती बरतने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पिता के कुबूलनामे के बाद पुलिस ने लड़की के शव को नदी से बरामद कर लिया है।

भाई के साथ मिलकर शव को लगाया ठिकाने
आरोपी पिता प्रमोद उपाध्याय ने बताया कि 16 साल की बेटी जिया 10वीं की छात्रा थी। लेकिन उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता था और वह पूरा दिन फोन में लगी रहती थी। कुछ दिन पहले प्रमोद ने जिया को गांव में किसी लड़के से मिलते देखा था। जिसके बाद प्रमोद ने जिया को काफी समझाया, लेकिन वह उसकी बातों को अनसुना कर रही थी। वहीं 23 फरवरी को प्रमोद ने जिया को उसी लड़के से फोन पर बात करते देखा। जिसके बाद पिता ने जिया को पीटना शुरूकर दिया। गुस्से में प्रमोद ने बेटी की इतनी पिटाई कर दी कि उसकी सांसे थम गईं। फिर भाई मोहित के साथ मिलकर उसके शव को नदी में फेंक दिया।

नशे का आदी है आरोपी पिता
जब अज्ञात फोन आने के बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ करने उसके घर गई थी तो प्रमोद ने बताया कि उसकी बेटी भाग गई है। इसी कारण उसने पुलिस को सूचना नहीं दी। इससे उसकी बेइज्जती होती। वहीं पुलिस भी इसे सच मानकर वापस लौट गई। लेकिन 1 मार्च को पुलिस के पास फिर अज्ञात का फोन आया तो पुलिस ने लड़की के पिता के साथ सख्ती बरती। जिस पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिया के न दिखने पर जब उसके परिजनों से पूछा गया तो सब गोलमोल जवाब दे रहे थे। लोगों ने बताया कि प्रमोद नशे का आदी है। वह नशे में आए दिन बेटी और पत्नी के साथ मारपीट करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *