मेरठ में कंटेनर चालक ने मामूली विवाद के बाद कार को 500 मीटर घसीटा, देखें वायरल वीडियो

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में बीते रविवार की रात को दिल्ली रोड पर एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। बता दें कि मामूली बात को लेकर हुए विवाद के बाद कंटेनर चालक कार को 500 मीटर तक घसीटता ले गया। गनीमत यह रही कि उस दौरान कार में कोई नहीं था। जिसके बाद नाराज लोगों ने कंटेनर चालक की पिटाई कर दी। वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर चालक को गिरफ्तार कर लिया। परतापुर थाना क्षेत्र के रिठानी के रहने वाले अनिल ने बताया कि वह रविवार रात किसी काम से मेरठ आए थे। उन्होंने बताया कि वह रात 10 बजे के आसपास दिल्ली रोड से होते कार से घर वापस जा रहे थे।

नाराज लोगों ने की कंटेनर चालक की पिटाई
इसी दौरान उनकी कार के आगे एक कंटेनर चल रहा था। उन्होंने बताया कि चालक कंटेनर को काफी लापरवाही से चला रहा था। जब अनिल ने कंटेनर से आगे निकलने का प्रयास किया तो चालक ने उनकी कार में साइड मारने की कोशिश की। इसके बाद अनिल ने कार से उतरकर चालक से वाहन सही से चलाने के लिए बोला। इस पर चालक ने अनिल से अभद्रता करते हुए कंटेनर से कार को घसीटना शुरू कर दिया। बता दें कि कंटेनर चालक 500 मीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया। जिस पर कार सवार ने शोर मचाने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने मामले का वीडियो बना लिया।

पुलिस चालक को किया गिरफ्तार
इस घटना के बाद दिल्ली रोड पर हटो-बचो का शोर मचने लगा। हालांकि बाद में चालक ने कंटेनर रोक दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर चालक को भीड़ से बचाते हुए थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक अमित हस्तिनापुर के अलीपुर मोरना का निवासी है। सीओ ब्ह्मपुरी शुचिता सिंह ने बताया कि पीड़ित कारोबारी अनिल ने मामले पर तहरीर दी है। जिसके आधार पर कंटेनर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। फिलहाल पुलिस कंटेनर चालक से मामले पर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक नशे में था। इसी कारण मामूली सी बात पर हुई बहस वह बर्दाश्त नहीं कर पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *