सीतापुर: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार, चाचा-भतीजा समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में चाचा-भतीजा समेत 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह लोग शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बता दें कि यह हादसा सिधौली कोतवाली क्षेत्र के सिधौली बिसवा मार्ग पर हुआ है। वहीं तीनों मृतक सीतापुर जिले के निवासी थे। मृतकों के परिजनों ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि बख्तारपुर निवासी आनंद गुप्ता अपने चाचा हनुमान प्रसाद और पड़ोसी जितेंद्र के साथ बाइक से किसी की शादी में शामिल होने गए थे।

परिजनों को दी गई हादसे की सूचना
प्राप्त जानकारी के अनुसार, आनंद गुप्ता, हनुमान प्रसाद और पड़ोसी जितेंद्र एक ही बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। भी सिधौली कस्बे के बिसवां मार्ग पर हॉस्पिटल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। वहीं तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के पास से मिले कागजात के आधार पर उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई।

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही गांव के तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में मातम पसर गया। चाचा-भतीजे का शव देखकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में शामिल ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया है। वहीं ट्रक की तलाश और ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *