युवती की शादी से 10 दिन पहले कानपुर के फ्लैट में मिला प्रेमी युगल का शव, प्रेमिका के लिए पत्नी और बेटी को छोड़ रहा था युवक

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि एक फ्लैट में प्रेमी-प्रेमिका के शव फंदे पर लटके मिले। 10 दिन बाद यानि की 26 फरवरी को मृतक लड़की की शादी होनी थी। वहीं मृतक युवक पहले से शादीशुदा था। बताया गया है कि युवक अपनी पत्नी और बच्ची को छोड़कर युवती के साथ रहना चाहता था। मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि युवक ने लड़की की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी है। फिलहाल सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एगंल पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फॉरेंसिक टीम कर रही कमरे की जांच
पुलिस के अनुसार, युवती का शव खिड़की की ग्रिल के सहारे और युवक का शव पंखे पर लटक रहा था। वहीं मौके पर आई फॉरेंसिक टीम ने कमरे की जांच कर फ्लैट को सील कर दिया है। यह घटना पनकी इलाके की अरावली हाउसिंग सोसाइटी की है। पनकी थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रतनपुर मोहल्ला निवासी 34 वर्षीय मोहन सिंह उर्फ मोनू और 24 वर्षीय आरजू का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि दोनों का शव शताब्दी नगर की अरावली हाउसिंग सोसाइटी सी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर-16 में मिले हैं। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण स्पष्ट होगा।

प्रेमिका के लिए छोड़ी पत्नी और बेटी
थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों से पूछताछ की गई है। पूछताछ में सामने आया है कि मोहन ने पत्नी राखी और 2 साल की बेटी को छोड़ दिया था। जिसके बाद से पत्नी बच्ची के साथ मायके में रहती थी। मोनू ने करीब 8 महीने पहले अपनी गर्लफ्रेंड आरजू के साथ रहने के लिए अरावली हाउसिंग सोसाइटी में एक किराए का फ्लैट लिया था। बताया गया है कि दोनों उसमें रहते नहीं थे। हालांकि दोनों के मिलने का यही ठिकाना था। आरजू की 26 नवंबर को बारात आनी थी। युवती के पिता ने आशंका जताई है कि मोहन ने आरजू को मिलने के बहाने फ्लैट पर बुलाया होगा और फिर वहीं उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी सुसाइड कर लिया।

फंदे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव
आरजू के पिता ने पुलिस को बताया कि वह मामा के घर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन वह वहां नहीं गई। वहीं शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। परिजन आरजू की तलाश करते हुए मोहन के घर जा पहुंचे तो बता चला कि मोहन भी घर पर नहीं है और फोन भी नहीं रिसीव कर रहा। इसके बाद दोनों के परिजन फ्लैट पर पहुंचे। वहीं काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका से खिड़की झांककर देखा तो दोनों के शव फंदे से लटक रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *