सरकारी अस्पताल बना डिस्कोबार: कर्मचारी साड़ी में लगा रहा ठुमके और नर्स उड़ा रही नोट, देखें वायरल वीडियो

अमेठी: यूपी के अमेठी जिले में मरीजों का इलाज करने वाला अस्पताल डिस्कोबार बन गया है। बता दें कि तिलोई के सातनपुरवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने साड़ी पहनकर जमकर ठुमके लगाता नजर आया। कर्मचारी द्वारा डांस किए जाने पर मौके पर मौजूद स्टॉफ नर्स कर्मचारी पर पैसे लुटा रहे थे। कर्मचारी की यह करतूत अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

डांस वीडियो हुआ वायरल
बता दें कि यह वायरल वीडियो तिलोई तहसील के सातनपुरवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है। इस मामले के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो दो दिन पहले का है। वहीं साड़ी पहनकर डांस करने वाले युवक का नाम रामकिशोर है। वह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। जिसने अस्पताल परिसर में ही साड़ी पहनकर फिल्मी गानों पर जमकर डांस किया। वहीं कर्मचारी पर पैसे लुटाने वाली महिला की पहचान अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स रेनू देवी के तौर पर हुई है।

वाहवाही कर लुटा रहे रुपए
कर्मचारी और स्टॉफ के अलावा मौके पर मौजूद अन्य लोग भी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के डांस पर वाहवाही करते हुए रुपये लुटाते नजर आ रहे हैं। बताया गया है कि पिछले कई सालों से स्टाफ नर्स रेनू देवी इसी अस्पताल में तैनात है। वहीं अलग अलग मामलों में रेनू देवी का रुपए लेते हुए भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। लेकिन अधिकारियों ने केवल मामले की जांच कर उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। लेकिन इसके बाद भी रेनू देवी पर कार्रवाई नहीं की गई। वहीं कर्मचारी द्वारा डांस किए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद सीएचसी अधीक्षक डॉ. सुनील चौधरी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *