रामपुर में दहशत फैलाने वाली न्यूड गर्ल का पुलिस ने लगाता पता, अब इन लोगों के खिलाफ लिया जाएगा एक्शन

रामपुर: यूपी के रामपुर के मिलक में एक महिला रात को निर्वस्त्र होकर सड़कों पर घूमती नजर आई थी। जिसके बाद इस महिला को लेकर लोगों में खौफ बरकरार है। बता दें कि मामले की जानकारी होने पर पुलिस पड़ताल में जुट गई थी। वहीं महिला का वीडियो वायरल करने के मामले में मिलक थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार, महिला मानसिक रूप से कमजोर है। पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने न सिर्फ न्यायालय के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया है। बल्कि मानवीय और सामाजिक दृष्टिकोण को दरकिनार करते हुए एक नारी की गरिमा को भंग करने का अपराध किया है।

मानसिक रूप से कमजोर है महिला
बता दें कि महिला का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आमजन से अपील की थी कि न्यायालय के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए इस प्रकार की कोई भी वीडियो वायरल न करें। जिससे कि किसी नारी की गरिमा भंग हो। जिसके बाद सोमवार को भारतीय किसान संघ रामपुर के जिला अध्यक्ष आदेश शंखधर की शिकायत पर रामपुर में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रामपुर पुलिस जल्द ही वीडियो वायरल करने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी।

महिला की पहचान रखी जाएगी गोपनीय
मिलक में मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक निर्वस्त्र महिला रात के समय घूमती दिखाई दे रही थी। इस मामले पर पूर्व सभासद ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। पूर्व सभासद का आरोप था कि महिला ने सोमवार की रात 1 बजे के आसपास उनके घर की घंटी बजाते हुए गेट खोलने के लिए कहा था। लेकिन महिला को निर्वस्त्र देख कर उन्होंने गेट नहीं खोला था। जिसके बाद वह महिला मौके से चली गई थी। मामले पर तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। मामले की जांच कर रही टीम को पता चल गया है कि महिला कौन है। वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार महिला की पहचान गोपनीय रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *