मेरठ: तेज रफ्तार कार ने बारातियों को रौंदा, दूल्हे के भाई समेत 3 की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

मेरठ: यूपी के मेरठ में बुधवार रात को बारात में बेकाबू कार घुसने से बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में दूल्हे के 2 चचेरे भाई समेत 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि हादसा उस दौरान हुआ जब बाराती नाचते-गाते दूल्हन के दरवाजे पहुंचे थे। बारात गेट पर ही थी कि तभी अचानक से तेज रफ्तार कार बरातियों को रौंदते हुए निकल गई। यह घटना जानी इलाके में बागपत रोड के बाफर गांव की है। सिसौला खुर्द गांव निवासी प्रभात चौधरी की शादी किठौली निवासी प्रिया से हुई थी। बुधवार रात प्रभात बारात लेकर बाफर गांव पहुंचे। करीब 10 बजे के आसपास बराती बारात लेकर मैरिज लॉन पहुंचे थे।

कार ने बरातियों को रौंदा
इस दौरान मैरिज लॉन के बाहर द्वारपूजा का कार्यक्रम चल रहा था। वहीं कुछ बराती DJ पर डांस कर रहे थे। तभी मेरठ की ओर से आई तेज रफ्तार मारुति ईको कार बारातियों के बीच घुस गई। कार बरातियों को रौंदते हुए कुछ दूर आगे जाकर रुकी। जिसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। पलक झपकते ही खुशियां मातम में बदल गईं। नाचते-गाते आ रहे बाराती खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं नाराज बरातियों और ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को छुड़ाने का प्रयास किया। लेकिन नाराज लोग उसे छोड़ने को ही तैयार नहीं थे। जिसके बाद अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को समझाया। इसके बाद पुलिस ने कार चालक को अपनी हिरासत में ले लिया। जानी थाना प्रभारी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि पुलिस ने कार चालक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने बताया कि कार चालक से मामले की पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *