मैनपुरी में तैनात एडीजे पूनम त्यागी की सड़क हादसे में मौत, झपकी आने पर हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजबाद के शिकोहाबाद में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह सड़क हादसा हो गया। बता दें कि मैनपुरी में तैनात एडीजे (पाक्सो) पूनम त्यागी की कार नगला खंगर थाना क्षेत्र अंतर्गत माइल स्टोन-65 के समीप हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में कार चालक और एडीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद एडीजे पूनम त्यागी और कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने एडीजे पूनम त्यागी को मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी
जबकि चालक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एडीजे पूनम त्यागी दो दिन की छुट्टी के बाद अपनी कार से मैनपुरी आ रही थीं। इसी दौरान आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चालक को नींद आ गई। जिससे कार आगे जा रहे ट्रक में घुस गई। कस्तला थाना इंचोली निवासी सचिन पुत्र संतराम कार चला रहा था। हादसे के बाद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष महेश चंद्र फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं एडीजे की कार का एक्सीडेंट होने की सूचना मिलने पर मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए।

परिजनों को दी गई हादसे की सूचना
जिसके बाद घायलों को पीजीआई सैफई भेजा गया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस चौकी उरावर पर खड़ी करा दिया गया। अधिकारियों ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि एडीजे पूनम त्यागी के पति भी मेरठ न्यायालय में तैनात हैं। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम सैफई पीजीआई में हो रहा है। वहीं कार चालक की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि हादसे के बाद एडीजे और कार चालक के परिवार को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *