मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर 11 किमी तक शव को घसीटती चली गई कार, दो हिस्सों में बंटा युवक का शरीर

मथुरा: यूपी के मथुरा में दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा हुआ है। बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार युवक के शव को करीब 11 किलोमीटर तक घसीटती चली गई। वहीं जब टोल प्लाजा पर कार रुकी तो सिक्योरिटी गार्ड ने कार के नीचे शव को फंसा देखा। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला। बता दें कि युवक का शव दो टुकड़ों में बंटे होने के साथ जगह-जगह पर गाड़ी में टुकड़े चिपके हुए थे। एसपी देहात त्रिगुन विशेन ने बताया कि जिस कार में युवक का शव फंसा हुआ था वह आगरा से दिल्ली जा रही थी। कार चला रहे दिल्ली निवासी वीरेंद्र सिंह से पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है।

पहचान में नहीं आ रहा चेहरा
वीरेंद्र ने पुलिस पूछताछ में बताया कि एक्सप्रेस वे पर रात को कोहरा था। किसी गाड़ी से यह हादसा होने के बाद युवक का शव एक्सप्रेस वे पर ही पड़ा होगा। वहीं कोहरे में दिखाई न देने के कारण शव कार में फंसकर घसीटता चला आया होगा। एसपी देहात ने बताया कि मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 106 पर खून के निशान पाए गए हैं। आशंका है कि वहीं पर हादसा हुआ था और शव टोल प्लाजा तक घसीटता चला आया। बता दें कि माइल स्टोन 106 से मांट टोल प्लाजा की दूरी करीब 11 किमी के आसपास की है। वहीं मृतक युवक के पास से की-पैड मोबाइल जोकि टूटा हुआ है और 500 रुपए मिले हैं।

कार चालक को नहीं घटना की जानकारी
पुलिस ने बताया कि मृतक का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा है। फिलहाल पुलिस एक्सप्रेस-वे पर लगे CCTV कैमरों को खंगाल रही है। साथ ही आसपास के गांव वालों से भी शव के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। बता दें कि स्विफ्ट डिजायर कार जिसका नंबर DL12 CT2125 है, जिसमें फंस कर शव 11 किमी. तक घसीटता आ गया। मांट टोल प्लाजा पर मंगलवार तड़के 4 बजे कार पहुंची। कार में 2 पुरुष और 2 महिलाएं सवार थीं। बताया गया कि कार सवार आगरा में शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। वहीं वीरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसे घटना के बारे में जानकारी नहीं थी। वीरेंद्र का कहना है कि उसकी गाड़ी से हादसा नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *