8 महीने पहले हुई शादी का दर्दनाक अंत, पति ने लगाई फांसी व फर्श पर मिला पत्नी का शव, जानें पूरा मामला

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि कायमगंज कोतवाली के दत्तू नगला मोहल्ले में गुरुवार देर रात एक नवदंपति संदिग्ध हालत में मृत पाए गए। पति जहां फांसी के फंदे पर झूल रहा था तो वहीं उसकी पत्नी कमरे में फर्श पर पड़ी हुई थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया है। बताया गया है कि दत्तूनगला मोहल्ले में शाहजहांपुर जिले के मीरानपुर कटरा में रहने वाले संजय अपनी पत्नी पुष्पा के साथ किराए के घर में रहते थे।

किराए के मकान में रहते थे पति-पत्नी
वहीं गुरुवार देर रात पुलिस को सूचना दी गई कि संजय के घर का दरवाजा अंदर से बंद है। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। जब पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि 25 वर्षीय संजय फांसी के फंदे पर लटका है औऱ 21 वर्षीय पत्नी पुष्पा कमरे की फर्श पर पड़ी है। दत्तु नगला में मृतक दंपति अशोक मिश्रा के मकान में किराए पर रहते थे। मृतक संजय बिजली विभाग में मीटर रीडर के पद पर तैनात संविदा कर्मचारी था। वह शाहजहांपुर जिले के मीरानपुर कटरा निवासी था। वहीं बताया गया कि उसकी पत्नी पुष्पा का मायका बाजुरा गांव में है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
दंपति की 8 महीने पहले शादी हुई थी। हालांकि अभी तक पुलिस को आत्महत्या का कारण नहीं पता चल सका है। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि डायल 112 पर मृतक संजय के चचेरे भाई मनोज ने सूचना दी थी कि उसके भाई और पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि महिला ने जहरीला पदार्थ खाया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *