वाराणसी में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, घर के अंदर मां-बेटे और बेटी के शव को इस हाल में देख सहम गए लोग

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर में घुसकर मां-बेटे औऱ उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बता दें कि घर पर तीनों के शव खून से लथपथ जमीन पर पड़े मिले। मृतकों के सिर और शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। हालांकि अभी तक वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर डॉग स्क्वॉयड के साथ पुलिस औऱ फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची है। पुलिस ने बताया कि एक दिन पहले घटना को अंजाम दिया गया है। शवों के पास से हंसिया, डंडा और टूटी कुर्सी भी पड़ी मिली है। पुलिस को शक है कि महिला के दामाद ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

दामाद की तलाश में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस दामाद की तलाश में जुटी है। वह अपने घर से फरार हो गया है। बताया गया है कि राजातालाब थाना के मिल्कीपुर गांव में 55 साल की रानी गुप्ता अपने पति भोलानाथ से करीब 6 साल से अलग रह रही थीं। दंपति का मुकदमा भी चल रहा है। वहीं भोलानाथ और उसका बड़ा बेटा दीपक मिल्कीपुर से कुछ दूरी पर पनियारा गांव में रहते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, पिछले दो दिनों से रानी के घर में कोई हलचल नहीं देखी गई। अनहोनी की आशंका के चलते जब लोगों ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आहट सुनाई नहीं दी। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पति से अलग रह रही थी महिला
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर रानी, उसकी 26 वर्षीय बेटी पूजा और छोटे बेटे का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। बता दें कि फॉरेंसिक टीम की जांच में मौके से डंडा, हंसिया और एक टूटी हुई कुर्सी मिली। रानी अपने पति और बड़े बेटे के अलग रहती थी। वहीं शादीशुदा बेटी पूजा अक्सर अपनी मां के घर आया-जाया करती थी। बताया गया है कि पूजा की शादी वंदेपुर गांव में रहने वाले अरविंद गुप्ता के साथ हुई है। दामाद अरविंद भी अपनी ससुराल आया करता था। रानी के दामाद अऱविंद को कल आखिरी बार उसके घर पर देखा गया था।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल
बता दें कि एडिशनल सीपी संतोष कुमार सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि तीन लोगों की हत्या की गई है। फिलहाल तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक रानी के पति भोलानाथ औऱ बड़े बेटे ने दामाद अरविंद पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा किया जाएगा। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इस ट्रिपल मर्डर केस से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *