गोरखपुर: दंपति समेत 2 बच्चों की जलकर मौत, घर का गेट तोड़ने पर अंदर का नजारा देख दंग रह गए लोग

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि गोला थाना इलाके के देवकली गांव में शनिवार देर रात पति-पत्नी और 2 बच्चों की जलकर मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोग पारिवारिक कलह होने की बात कर रहे हैं। इस झझकोर देने वाली घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव निवासी 42 वर्षीय इंद्र बहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगाकर परिवार को पालन करता था।

महिला के शरीर पर कटे के निशान
स्थानीय लोगों का कहना है कि इंद्र बहादुर मौर्य का अक्सर उसकी पत्नी के साथ विवाद होता रहता था। वहीं रविवार की सुबह उसके घर से धुंआ निकलता देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जब लोगों ने मकान का गेट तोड़कर देखा तो अंदर का नजारा देख लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मकान के अंदर इंद्र बहादुर, 38 वर्षीय पत्नी सुशीला, 10 वर्षीय बेटी चांदनी और 8 वर्षीय आर्यन का जला हुआ शव एक ही बेड पर पड़ा हुआ था। बता दें कि मृतक सुशीला के शरीर पर कई जगह कटने का निशान भी मौजूद हैं।

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस
घटनास्थल देखने से ऐसा लग रहा है कि आग लगने से पहले भी संघर्ष हुआ है। वहीं कमरे से मिट्टी के तेल की बदबू भी आ रही है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की सूचना मिलने पर उच्चाधिकारियों के साथ मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है। एसपी साऊथ अरुण सिंह ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि हर एंगल पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *