मेरठ: मामी से अवैध संबंधों के चलते भांजे ने मामा को दी दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में मामी से अवैध संबंधों के कारण भांजे ने मामा की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक बीते 2 दिनों से लापता था। वहीं मृतक के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। उसके न मिलने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जब पुलिस ने आरोपी भांजे से मामले की पूछताछ की तो सामने आया कि मामी से अफेयर के कारण उसने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं पुलिस को जंगल से मृतक का शव बरामद कर लिया है। जिसके बाद आरोपी भांजे और मामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यह मामला सरुरपुर थाना क्षेत्र के गांव डाहर का है। डाहर गांव के निवासी 22 वर्षीय संदीप 2 दिनों से लापता था।

कॉल डिटेल्स खंगालने पर सामने आया सच
प्राप्त जानकारी के अनुसार, संदीप गांव में नाई का काम करता था। जब 2 दिन तक वह घर नहीं आया तो परिवार वालों ने संदीप की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस उसको तलाशने में जुट गई। पुलिस द्वारा इलेक्ट्रानिक सर्विलांस का भी सहारा लिए जाने पर मामला परत दर परत खुलता चला गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि मृतक संदीप की किसी से रंजिश नहीं थी। वहीं कॉल डिटेल्स खंगालने पर पता चला कि संदीप की पत्नी प्रीति और भांजे जॉनी में बातचीत होती थी। जिसके बाद पुलिस ने जब प्रीति से सख्ती से मामले की पूछताछ की तो उसने जुर्म कुबूल कर लिया।

प्लानिंग के तहत घटना को दिया अंजाम
प्रीति ने बताया कि भांजे जॉनी का संदीप के घर आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच उनका अफेयर हो गया। वहीं संदीप को मामले की जानकारी होने पर प्लानिंग के तहत दोनों ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला ले लिया। प्रीति और जॉनी ने संदीप की गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका शव गांव के पास जंगल में फेंक दिया था। आरोपी घटना को दूसरा रूप देने के लिए परिवार वालों के साथ मिलकर उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी जॉनी और प्रीति ने हत्या की बात स्वीकार की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *