पति की हत्या कर रात भर शव के पास सोती रहीं पत्नी, कहा- बेटी से करना चाहता था रेप, इसलिए कर दी हत्या

झांसी: यूपी के झांसी में एक महिला ने बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इसके बाद मां-बेटी रात भर शव के पास सोती रहीं। आरोपी महिला का कहना है कि मृतक काशीराम अपनी ही बेटी से रेप करना चाहता था। इसलिए उसे मारने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था। महिला ने बताया कि पति काशीराम कहता था कि जो भी बेटी से शादी करने आएगा। मंडप के नीचे उसका सिर काट देगा। आरोपित महिला ने बताया कि उसका पति उसकी हत्या करना चाहता था। इसलिए वह पिछले 8 दिनों से खुद को और बेटी को किसी तरह से बचा रही थी। फिलहाल पुलिस ने मां-बेटी पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

शराब के नशे में पति करता था मारपीट
यह घटना जनपद के भदरवारा गांव की है। 36 वर्षीय लाड़कुंवर और 19 साल की बेटी शव के पास बैठी मिलीं। लाड़कुंवर ने पुलिस को बताया कि 2002 में उनकी शादी 40 वर्षीय काशीराम से हुई थी। लेकिन वह अक्सर शराब के नशे में मारपीट करता था। काशीराम मजदूरी करता था। पत्नी ने बताया कि पति की आदतों के चलते वह 2 साल मायके में रही, लेकिन पति की आदतों में कोई सुधार नहीं आया। 7 माह पहले काशीराम मजदूरी करने के लिए पंजाब चला गया था। वह करीब 8 दिन पहले गांव वापस लौटा था। पंजाब से लौटने के बाद वह अक्सर घर बेचने की बात करता था।

मां-बेटी ने किया डंडे से हमला
लाड़कुंवर ने बताया कि जब वह बेटी की शादी के लिए बोलती तो वह शादी न करने के लिए कहता था। आरोपी पत्नी ने बताया कि शुक्रवार की रात को पति उसे डंडा लेकर मारने के लिए घूम रहा था। उसका कहना था कि पत्नी घर से निकल जाए। इसके बाद वह बेटी के कपड़े खींचने लगा तो लाड़कुंवर ने उसपर डंडे से हमला कर दिया। काशीराम के जमीन में गिरने के बाद उस पर डंडे मारती रही। वहीं काशीराम की मां ने बहू पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उनके बेटे को खाना नहीं देती थी। काशीराम की मां का कहना है कि रात में पड़ोस में शादी में डीजे बज रहा था। जिस कारण उन्हें झगड़े की आवाज नहीं आई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
शुक्रवार की रात को मृतक काशीराम शराब के नशे में था। जब पत्नी ने काशीराम को डंडे से मारा और फिर वह नहीं उठा तो मां-बेटी को लगा कि वह बेहोश हो गया है। इसके बाद वह दोनों भी शव के पास सो गईं। सुबह उठने पर जब उन्होंने उसे उठाने का प्रयास किया तो उसके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। काशीराम को मरा देखकर मां-बेटी दोनों तेज-तेज से रोने लगीं। रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *