कानपुर अग्निकांड: ‘बाबा के डीएम तो बड़ी रंगबाज बा’ भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा’ का सीजन 2 किया जारी

कानपुर: ‘यूपी में का बा’ गाकर चर्चा में आईं भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक बार फिर यूपी सरकार को घेरा है। बता दें कि इस बार भी नेहा ने अपने गाने के जरिए ही योगी सरकार पर तंज कसा है। इस बार भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी जिंदा जलकर हुई मौत पर सरकार को घेरा हैं। उन्होंने न सिर्फ योगी बाबा की बुल्डोजर कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं बल्कि कानपुर देहात की डीएम की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। इस दौरान नेहा ने अपने गीत के माध्यम से कलेक्टर को रंगबाज और ठुमकेबाज कहा है।

भोजपुरी गायिका ने अपने गाने से योगी सरकार को घेरा
आपको बता दें कि इस गीत को नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट करते हुए यू पी में का बा..! Season 2 लिखा है। भोजपुरी गायिका ने महज 1 मिनट 9 सेकेंड के गीत में यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं। इससे पहले भी नेहा अपने गानों के जरिए सरकार को और उनकी कार्यशैली को कठघरे में खड़ा करती नजर आई हैं। यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान नेहा सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी। तब भी उन्होंने यूपी की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते हुए अपना एक भोजपुरी गाना रिलीज किया था। इसमें उन्होंने गाना गाते हुए सीएम योगी पर व्यंगात्मक तरीके से हमला किया था।

सप्ताह के आखिरी तक कर सकती हैं मुलाकात
वहीं कानपुर देहात के रूरा थानाक्षेत्र में अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। जिसके बाद कई नेता पीड़ित परिवार को सांत्वना देने मौके पर पहुंचे थे। वहीं अब खबर है कि कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिए कानपुर पहुंच सकती है। बता दें कि इस घटना के होने के बाद से पुलिस प्रशासन ने विपक्षी दल के किसी भी नेता को पीड़ित परिवार यानि की कृष्ण गोपाल दीक्षित और उनके बेटों से मिलने नहीं दिया था। बताया जा रहा है कि इस सप्ताह के आखिरी तक प्रियंका वाड्रा परिवार से मुलाकात कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *