पति को छुड़ाने थाने पहुंची महिलाओं का सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, बाल नोंचकर एक-दूसरे को जमकर पीटा

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस चौकी के बाहर पत्नियों का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है। बता दें कि महिलाओं का हाईवोल्टेज ड्रामा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पति को छुड़वाने थाने पहुंची दो पत्नियां आपस में ही भिड़ गईं। दोनों ने एक-दूसरे की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद लोगों की मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। वहीं कुछ लोगों ने उन दोनों के बीच हो रही हाथपाई को भी रोकने का प्रयास किया। लेकिन दोनों के सिर पर इतना गुस्सा सवार था कि वह एक-दूसरे को छोड़ ही नहीं रही थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बीचबचाव कराया।

शांति भंग में दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बता दें कि यह घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के पुलिस चौकी इलाके की है। यहां पर शांति भंग के आरोप में पुलिस ने साजिद और उसके बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं पुलिस की गिरफ्त में आए साजिद की 2 पत्नियां हैं। जिनका नाम निशा औऱ फरहा है। पति साजिद के गिरफ्तार होने की खबर सुनकर निशा और फरहा पति को छुड़ाने के लिए थाने पहुंची थी। यहां पर जैसे ही दोनों का आमना-सामना हुआ तो उन दोनों के बीच विवाद होने लगा। बताया गया कि साजिद ने निशा का मोबाइल पहली पत्नी फरहा को दे दिया। जैसे ही फरहा ने निशा को उसका फोन दिखाया तो उसे वापस लेने के लिए फरहा और निशा के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

पुलिस ने लाठी फटकार कर दोनों पक्षों को भगाया
जिसके बाद देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी दोनों नहीं मानी। बीच सड़क पर महिलाओं को इस कदर लड़ाई करता देख मौके पर जमावड़ा लग गया। जिसके बाद पुलिस ने लाठी फटकार कर दोनों पक्षों को मौके से भगा दिया। बता दें कि फिलहाल साजिद और उसका बड़ा भाई जेल में है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से यदि इस तरह फिर से मारपीट की जाती है या कानून का उल्लंघन किया जाता है तो दोनों महिलाओं के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *