गैंगरेप के बाद हत्या: उन्नाव में सड़क पर घंटो पड़ा रहा कक्षा 9 की छात्रा का शव, शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में गुरूवार को एक छात्रा की गैंगरेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। शराब ठेके के पास और पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर छात्रा का शव सड़क पर पड़ा था। बता दें कि वाहन से कुचले जाने पर शव क्षत-विक्षत हो गया। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि गैंगरेप के बाद गाड़ी से कुचलकर उनकी बेटी की हत्या की गई। परिजनों ने बताया कि रात 12 बजे से उनकी बेटी लापता थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे काफी ढूंढा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बताया जा रहा है कि मृतक कक्षा 9 की छात्रा थी।

अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज
मृतका के परिवार वालों ने बताया कि उसके पास किसी का फोन आया था। जिसके बाद वह फोन पर बात करके रात को घर से निकली थी। पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि परिजनों से शिनाख्त कराए बिना शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है। मृतका के शव के बारे में जब परिजनों को पता चला तो वह भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतका के चाचा ने बताया कि भतीजी के गायब होने पर उन्होंने सफीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने शिनाख्त कराए बिना शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घंटो सड़क पर पड़ा रहा शव
लोगों का अनुमान है कि तीन से चार घंटे मृतका का शव सड़क किनारे पड़ा रहा। सड़क पर शव पड़े होने की जानकारी किसी राहगीर ने दी थी। जिसके बाद सुबह 4 बजे के आसपास पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतका के कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। मृतक लड़की के कमर से नीचे का हिस्सा पूरी तरह कुचला हुआ था, सिर फटा था और सड़क पर खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने बताया कि शव की पहचान होना मुश्किल था, इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस एक युवक से मामले की पूछताछ कर रही है। एएसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *