पीलीभीत: खाली पड़े मकान में हो रहा था गंदा काम, 3 नाबालिग लड़कियों को लड़कों संग इस हालत देख शर्म से झुकी आंखे

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के गजरौला में 3 नाबालिग लड़कियों औऱ 2 लड़कों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थित में पकड़ा। बता दें कि हाइवे किनारे एक ढाबे के पास खाली पड़े मकान में पकड़े गए सभी लोगों को पुलिस अपने साथ थाने ले आई। लड़कियों के परिवार वालों को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद थाने पहुंचे किशोरियों के परिवार को उन्हें सौंप दिया गया। इसके बाद पुलिस ने पकड़े गए दोनों लड़कों को भी देर रात में छोड़ दिया।

देर रात तक होता रहा हंगामा
जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी गई। वहीं मौके पर लोगों को एकत्र होता देख एक युवक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लड़कियां दो लड़कों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गईं। वहीं लड़कों को छुड़ाने के लिए उनके परिजन औऱ रिश्तेदार देर रात तक थाने के बाहर एकत्र रहे। पहले पुलिस ने युवकों को छोड़ने से इंकार कर दिया। जिसके बाद देर रात तक थाने के बाहर हंगामा होता रहा। हंगामा होने के थोड़ी देर बाद बिना कार्रवाई किए पुलिस ने दोनों युवकों को छोड़ दिया।

पुलिस ने हिदायत देकर सभी को छोड़ा
इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग लड़कियों के घरवालों ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद किशोरियों औऱ युवकों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों लड़कों के साथ तीन लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में देखकर सभी की नजरें शर्म से झुक गई थीं। बता दें कि मंगलवार शाम को लोगों ने ढाबे के पास खाली पड़े मकान में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ तीन लड़कों को देखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *