सहारनपुर: दोस्त ने 12 साल के छात्र से कुकर्म कर चाकू से रेता गला, CCTV की मदद से आरोपी तक पहुंची पुलिस

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें कि दोस्त ने ही 12 साल के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोस्त ने पहले छात्र के साथ कुकर्म किया और इसके बाद उसका चाकू से गला रेत दिया। आरोपी को डर था कि कहीं छात्र कुकर्म की बात किसी को बता न दे। इसलिए वह छात्र की हत्या कर अपने घर भाग गया। हालांकि पुलिस ने CCTV की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आरोपी से मामले की पूछताछ की जा रही है। यह घटना देवबंद के गांव सापला बक्काल की है।

खेत में पड़ा मिला छात्र का शव
बता दें कि सापला बक्काल गांव निवासी छात्र सोमवार की शाम को साढ़े 7 बजे के आसपास गांव के ही मदरसे में पढ़ने गया था। जिसके बाद वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। छात्र के घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने मदरसे से संपर्क किया। मदरसे के लोगों ने बताया कि छात्र अपने दोस्तों के साथ काफी पहले घर चला गया था। वहीं रात भर छात्र के परिजन उसे तलाश करते रहे। लेकिन उसका पता नहीं चला। वहीं मंगलवार की सुबह छात्र का शव खेत में पड़ा मिला। जहां पर छात्र का शव मिला वह जगह उसके घर से 500 मीटर दूर और मदरसे से 200 मीटर दूर थी।

मृतक के शरीर पर नहीं था एक भी कपड़ा
मृतक छात्र के गले पर चाकू से काटे जाने का निशान था। मृतक के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। इसके बाद फौरन पुलिस को मामले की सूचना दी गई। मृतक छात्र की हत्या से पहले उसके साथ कुकर्म किया गया था। मामले की सूचना मिलने पर SSP डॉ. विपिन ताडा ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं CCTV फुटेज में छात्र अपने दोस्तों के साथ जाता दिखा। जिसके बाद पुलिस ने 5 छात्रों को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि आखिरी बार जखवान के साछ छात्र को देखा गया था। वहीं सख्ती से मामले की पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *